Home » , , , » सानिया और कारा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स का युगल खिताब जीता

सानिया और कारा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स का युगल खिताब जीता

Written By Easy Life on Sunday, October 26, 2014 | 10/26/2014 08:52:00 PM

સાનિયા મિર્ઝા-કારા બ્લેકે રચ્યો ઈતિહાસ, પ્રથમ વખત જીત્યો WTA ખિતાબभारत की सानिया मिर्जा और जिंबाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक ने सीधे सेटों में गत चैम्पियन पेंग शुआई और सीह सू वेई को हराकर डब्ल्यूटीए फाइनल्स टेनिस का महिला युगल खिताब अपने नाम करके साल और जोड़ी का अंत खिताबी जीत के साथ किया। 
     
सत्रांत होने वाले टूर्नामेंट में पदार्पण कर रही सानिया और कारा की तीसरी वरीय जोड़ी ने 59 मिनट चले मुकाबले में चीन और चीनी ताइपे की दूसरी वरीय जोड़ी को 6-1, 6-0 से शिकस्त दी।
     
भारत और जिंबाब्वे की जोड़ी पूरे मैच के दौरान छाई और विरोधी जोड़ी सिर्फ एक ही गेम जीत पाई। सानिया और कारा ने पहले सेट में सिर्फ एक गेम गंवाया लेकिन दूसरे गेम में विरोधी जोड़ी को एक भी गेम नहीं जीतने दिया। सानिया और कारा ने दोनों सेटों में तीन-तीन बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी। इस जोड़ी का यह यह पांचवां डब्ल्यूटीए युगल खिताब है।
     
इससे पहले सानिया और कारा ने पिछले दो मैचों में मैच प्वाइंट बचाने के बाद जीत दर्ज की थी। सानिया ने जीत के बाद कहा, यही टेनिस है। यह आपको एक और मौका देता है। आपको संघर्ष करना होता है और यह इसे साबित करना है और आज हमने टूर्नामेंट जीत लिया। यह शानदार सफर रहा।
Share this article :
 
Copyright © 2015. CENTRAL GOVERNMENT EMPLOYEES NEWS - All Rights Reserved
Proudly powered by Blogger